Sunday, June 10, 2012

Pin It

भूपति और बोपन्ना पर लग सकता है 2 साल तक का बैन ?


नई दिल्ली। लंदन ओलंपिक में लिएंडर पेस के साथ न खेलने की घोषणा करना महेश भूपति और रोहन बोपन्ना को महंगा पड़ सकता है। भारतीय टेनिस संघ महेश भूपति और रोहन बोपन्ना पर 2 साल का बैन लग सकता है।
भारतीय टेनिस संघ ने ओलंपिक के लिए पेस और भूपति की जोड़ी को चुना था। लेकिन महेश भूपति ने पेस के साथ जोड़ी बनाने से साफ इनकार कर दिया था। महेश भूपति ने कहा कि वह पीठ पर छुरा घोंपने वाले लिएंडर पेस के साथ जोड़ी नहीं बना सकते।
वहीं शुक्रवार को अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के अध्यक्ष खन्ना ने कहा था कि भले ही पेस और भूपति के बीच मौजूदा समय में रिश्ते सामान्य नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद एआईटीए मानता है कि वे भारत के लिए पदक जीतने लायक जोड़ी का निर्माण करते हैं।
एआईटीए की दलील है कि खिलाड़ियों के बीच रिश्तों में खटास पेशेवर खेल जगत की सच्चाई है लेकिन जब देश की बात आती है तो संघ वही फैसला करता है, जो सर्वथा उचित होता है।
गौरतलब है कि भूपति ने हाल ही में कहा था कि वह लंदन में रोहन के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं। भूपति की दलील थी कि वह पेस के साथ जोड़ी इसलिए नहीं बनाना चाहते क्योंकि 2002 में अलग होने के बाद उनका पेस के साथ पहले जैसा जुड़ाव नहीं हो सका।

Kindly Bookmark and Share it:

0 comments:

«Oldest   ‹Older     Newer›   Newest»

Confused? Feel free to ask

Your feedback is always appreciated. We will try to reply to your queries as soon as time allows.

Note:

 

k

Something About Author:

Follow Us: